सामने आई 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' की रिलीज डेट
सामने आई 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' की रिलीज डेट
Share:

पंजाब की बहुत ही शानदार फिल्म 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ से ठीक एक महीने पहले ही फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस नए पोस्टर में फिल्म के प्रमुख कलाकारों - युवराज हंस, हरीश वर्मा और प्रभा गिल को देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं यह नया पोस्टर काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by White Hill Music (@whitehillmusic) on

इसमें प्रभा गिल का बेहतरीन रूप नजर आ रहा है वहीं अन्य दो स्टार्स एक सुंदर मुस्कान लिए हुए नजर आ रहे हैं। यार अनमुल्ले रिटर्न्स साल 2011 की हिट फिल्म An यार अनमूल’ का सीक्वल है। आप सभी को बता दें कि शुरुआत में यह फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से, निर्माताओं ने रिलीज़ की तारीख को 13 मार्च को बदल कर रख दिया है। वहीं अब इसे 27 मार्च, 2020 को रिलीज़ करने की उम्मीद है।

आप सभी को बता दें कि युवराज, हरीश और प्रभा के अलावा फिल्म में नवप्रीत बंगा, नाइकेट ढिल्लों, जेसलीन सलिच, राणा जंग बहादुर, सुखविंदर चहल, राहुल जुनग्राल, संजीवेज़ अत्री, मनजीत सिंह, और प्रभ कौर हैं। इसी के साथ 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' का निर्देशन हैरी भट्टी ने किया है, वहीं इसे अमनदीप सिहाग, अदम्या सिंह, अमनदीप सिंह, मिठू झझरा, डॉ। वरुण मलिक और पंकज ढाका ने बैंकॉक में शूट किया है और इस फिल्म का सभी को बेताबी से इंतज़ार है।

रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर

‘Tu Hoven Main Hovan’ के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीर

जल्द रिलीज होगा 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर, जानिए क्या है रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -