रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर
रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर
Share:

लम्बे समय में इंतज़ार के बाद LOCA Song Teaser सामने आ गया है। जी हाँ, पंजाब और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने नए म्यूजिक वीडियो 'Loca' का टीजर रिलीज कर दिया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। जी दरअसल बीते कुछ दिनों पहले ही हनी सिंह ने इस वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात के बारे में जानकारी दी थी कि उनका नया वीडियो जल्द ही रिलीज होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

वहीं अब उनके आने वाले गाने का टीजर सामने आ चुका है। आपको पता ही होगा कि पंजाब के मशहूर गायक हनी सिंह इस म्यूजिक वीडियो से एक बार फिर कमबैक करने जा रहे हैं। इसी के साथ इस पार्टी टाइप सॉन्ग का इंतजार हनी सिंह के फैंस भी बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। आप सभी को बता दें, यह गाना 3 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया जएगा। वहीं हनी का यह नया गाना टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित होगा।

इस गाने को लेकर हनी सिंह ने खुद पोस्ट किया है और लिखा है Here’s the first look of #LOCA ।Get ready to go #Loca । Teaser out now !!!Link in bio ।#YoYoHoneySingh #LOCA0303 #YoYoNewSong आप देख सकते हैं वह इस गाने के टीजर में कितने स्टाइलिश दिखाई दे रहे हैं। वाकई में उनका यह गाना आते ही धमाल मचाने वाला है।

‘Tu Hoven Main Hovan’ के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीर

जल्द रिलीज होगा 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर, जानिए क्या है रिलीज डेट

बॉयफ्रेंड संग रुबीना बाजवा ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -