हमेशा सलवार-कमीज पहनती है यह पंजाबी गायक, देखकर फ़िदा हो जाते हैं लोग
हमेशा सलवार-कमीज पहनती है यह पंजाबी गायक, देखकर फ़िदा हो जाते हैं लोग
Share:

पंजाब में वैसे कई अदाकारा हैं जो अपने आपमें ही काफी हॉट और बोल्ड हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही हॉट और खूबसूरत गायिका के बारे में बताएँगे जो पंजाब की रहने वाली हैं। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस खूबसूरत पंजाबी गायक का नाम जैस्मीन जस्सी है जो अपने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट्स जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक इत्यादि पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती है। जी हाँ, वहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है जो उनके दीवाने हैं।

जी दरअसल इनकी खूबसूरती और बोल्डनेस की चर्चे इतने अधिक है कि दिन पर दिन इनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। आप सभी को बता दें कि जैस्मिन जस्सी ने हाल ही में कुछ अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और उनकी तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है #उनके हुस्न का आलम न पूछिये,बस तस्वीर हो गया हूँ, तस्वीर देखकर।।#shayari for myself #gudmorningworld ##beautiful #life #lifeisgood #quotes #positivevibes #morningmotivation #weekend #weekendmood #punjabi #punjabisuits #punjabiwedding #punjabisuitswag #boutique #hairstyles #lovequotes #couple #deep #happiness

आप देख सकते हैं इसमें वह सलवार कमीज में बेहतरीन लग रहीं हैं। जल्द ही जस्सी एक नए गाने प्यार में नजर आने वाली हैं। वहीं वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा ही सलवार कमीज में नजर आती हैं।

सामने आई 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' की रिलीज डेट

सामने आई इस पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट

रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -