होंडा मोटरसाइकिल स्कूटर कंपनी ने भारत में प्रीमियम बाइक CB650R की लॉन्च

जापानी टू-व्हीलर निर्माता, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारतीय बाजार में दो प्रीमियम मोटरसाइकिल लॉन्च की हैं। कंपनी ने CBR650R को अपडेट किया है और देश में CB650R नियो कैफे रेसर को पेश किया है। 2021 होंडा CBR650R की कीमत 8.88 लाख रुपये है। जबकि CB650R नियो कैफे रेसर की कीमत 8.67 लाख रुपये है। उल्लिखित दोनों कीमतें एक्स-शोरूम (गुरुग्राम) हैं। मोटरसाइकिल उन दोनों के बीच अधिकांश मैकेनिकल साझा करती है। 

CBR650R के 2021 मॉडल ने अपने भारत के पदार्पण के दौरान कई सुधार किए हैं, नव स्पोर्ट्स कैफे प्रेरित 2021 CB650R युवा सवारों के लिए है जो प्राणपोषक चार-सिलेंडर इंजन के प्रदर्शन और प्रकाश, बहुमुखी, परिष्कृत चेसिस हैंडलिंग, होंडा मोटरसाइकिल स्कूटर का संयोजन चाहते हैं। Atsa Ogata, प्रबंध निदेशक ने कहा, "होंडा, भारतीय सवारों को रेसिंग, एडवेंचर और रोडस्टर्स की दुनिया से सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम अपने प्रीमियम मोटरसाइकिल उत्पाद पोर्टफोलियो में 2021 CBR650R और CB650R - दो उच्च प्रतीक्षित मॉडल को जोड़ने पर गर्व करते हैं।" 

यमविंदर सिंह गुलेरिया, एचएमएसआई में बिक्री और विपणन के निदेशक ने कहा, लॉन्च के बाद से, CBR650R युवा मोटरसाइकिल उत्साही लोगों के दिल की धड़कन रहा है। प्रीमियम मोटरसाइकिलों के हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत करते हुए, हम भारत में पहली बार CB650R पेश कर रहे हैं। मध्यम आयु वर्ग के नग्न खेल श्रेणी में उत्साह को एक पायदान अधिक ऊपर ले जाना।

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स में हुई 1128 अंकों की वृद्धि

आईपीओ सक्सेस के बाद नाज़ारा टेक्नोलॉजीज के स्टॉक में आई गिरावट

टॉरेंट ग्रुप ने किया बड़ा करार, अब मथुरा में प्रदान करेंगे ये सेवाएं

Related News