राफेल मामले के आरोप निराधार, मोदी जी ही बनेंगे प्रधानमंत्री- राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए इन चुनावों में उनके सामने क्या चुनौतियां है इसके बारे में विस्तार से बताया. लखनऊ में सपा उम्मीदवार पूनम सिन्हा और वोटिंग के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि लखनऊ के मतदान को लेकर मैं कभी तनाव में नहीं रहा. लखनऊ की जनता का अद्भुत श्रेय मुझे मिला हुआ है.

उन्होंने कहा कि अगर जनता साथ में हो तो मैं किसी चुनौती की परवाह नहीं करता. पूनम सिन्हा के सवाल पर सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस से उम्मीदवार हैं. 23 मई को स्थिति साफ़ हो जाएगी. कोई कहीं से भी चुनाव लड़े. हमें किसी से कोई शिकायत नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा था कि अगला प्रधानमंत्री यूपी से बनेगा, इस पर राजनाथ सिंह ने कहा कि संकेत साफ़ है, नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे. पीएम मोदी के प्रति 2014 के अनुपात में 2019 में लोगों का विश्वास और दृढ़ हुआ है. बाकि विपक्ष अभी सोच रहा है कि प्रधानमंत्री कौन होगा.

राजनाथ सिंह ने कहा कि राफेल सौदे को लेकर लगे आरोप निराधार हैं. जो शख्स15 साल तक एक प्रदेश का मुख्यमंत्री रहा हो. वहीं, मोदी पिछले 5 वर्षों से देश के पीएम हैं, उन पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लग सकते. मुझे लगता है कि सिर्फ आरोप लगाने के लिए आरोप लगाए जा रहे हैं. राफेल की वार्ता सरकारों के बीच की बातचीत है. फ्रांस और भारत के मध्य है. क्या सरकारें रिश्वत लेंगी, इसकी कल्पना कैसे की जा सकती है. हमारे पीएम मोदी ने लड़ाकू विमानों की कमी को महसूस किया और तत्काल फैसला लिया कि प्लेन ख़रीदे जाएं.

मसूद अज़हर पर साथ देने के बाद अब इस बात पर फ्रांस ने की भारत की वकालत

VIDEO: प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया दुर्योधन, कहा- उसमे भी काफी अहंकार था

शशि थरूर की भविष्यवाणी, कहा- मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करेंगे दक्षिणी राज्य

 

Related News