आज बालाघाट जाएंगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, करेंगे कानून व्यवस्था की समीक्षा

जबलपुर: जबलपुर में इस समय कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर सर्तकता नहीं अपनाई जा रही है। इन दिनों शहर में ढिलाई देखने के लिए मिल रही हैं। वैसे इसी क्रम में यहाँ कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम व आयोजन किए जा रहे हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं केंद्र व राज्‍य शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के परिपालन में आज यानी गुरुवार को कौन-कौन से कार्यक्रमों होने वाले हैं।

जी दरअसल आज प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शाम को करीब 4 बजे शहर की कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। इसी के साथ वह बालाघाट जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद दोपहर 2 बजे बालाघाट से हवाई पट्टी गोंदिया के लिये प्रस्थान कर गोंदिया से अपरान्ह 3:15 बजे जबलपुर पहुंचेंगे। यहाँ समीक्षा बैठक के बाद गृहमंत्री शाम 5 बजे जबलपुर से भोपाल के लिए निकल जाएंगे।

वहीं यह भी खबर है कि आज रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी के परिसर में नव-निर्मित अधिकारी आवास का लोकार्पण उच्च शिक्षा मंत्री डॉ।मोहन यादव ने सुबह 8 बजे कर दिया है। वहीं इस दौरान कुलपति प्रो।कपिल देव मिश्रा कार्यक्रम की अध्यक्षता,सांसद राकेश सिंह,विधायक अशोक रोहाणी विशिष्ट अतिथि शामिल हुए।

CJI की मां के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी की बढ़ाई हिरासत अवधि

कुत्ते के साथ सड़क पर सोने को मजबूर मासूम, माँ छोड़कर जा चुकी, पिता जेल में कैद

गुवाहाटी में 60 से अधिक आतंकवादी करेंगे आत्मसमर्पण

Related News