केसीआर ने किया बड़ा एलान, कहा- जिनके पास जमीन है उनके लिए घर....

हैदराबाद: सीएम के चंद्रशेखर राव ने विधानसभा में 'राज्य में सरकार कल्याण कार्यक्रम' पर चर्चा के दौरान कहा कि, जिनके पास जमीन है और जो घर बनाना चाहते हैं, उन्हें धन मुहैया कराने के लिए राज्य सरकार नई योजना बनाने जा रही है. सरकार जल्द ही इस योजना को शुरू करेगी। सीएम ने कहा कि शुरू में हर निर्वाचन क्षेत्र के लगभग 1,000-1,500 लाभार्थियों को योजना के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा।

विपक्षी नेताओं से यह पूछने पर कि क्या सीएम अपनी जेब से पैसे दे रहे हैं, केसीआर ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि लोगों की अदालत सबसे बड़ी अदालत थी, और वे टीआरएस का बड़े पैमाने पर समर्थन कर रहे हैं। "पहले कार्यकाल के दौरान, हमारे पास बहुत कम अंतर था।  पार्टी ने सभी 33 जिला परिषद चुनावों में जीत हासिल की और 140 नगरपालिकाओं में से 136 और दूसरे में, लोगों ने 88 सीटें दीं। हैदराबाद में, हम एक बार फिर समर्थन के साथ शासन कर रहे हैं। हमारी मित्र पार्टी AIMIM की," केसीआर ने टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि राजस्व, पूंजीगत व्यय के मामले में राज्य पहले नंबर पर है. तेलंगाना की प्रति व्यक्ति आय आंध्र प्रदेश से दोगुनी है। जबकि आंध्र प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय 170,295 रुपये है। तेलंगाना 227,632 रुपये है। केंद्र की प्रति व्यक्ति आय भी तेलंगाना से कम है।

येलो मोनोकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, पति निक ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

इतिहास रचने जा रहा रूस, अंतरिक्ष में करेगा फिल्म की शूटिंग, आज रवाना होगी टीम

सेलेना गोमेज़ ने 'Let Somebody Go' का भावनात्मक स्निपेट किया शेयर

Related News