हॉलीवुड स्टार टॉम पार्कर को हुआ ब्रेन कैंसर

हॉलीवुड स्टार टॉम पार्कर ने अपने प्रशंसकों के साथ एक बहुत दुख की बात साझा की है। वांटेड बॉय बैंड के सदस्य ने खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर का पता चला है, और यह अक्षम है। 32 वर्षीय गायक और उनकी पत्नी केल्सी हार्डविक ओके पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार के लिए बैठीं, जहां उन्होंने चर्चा की कि इस गर्मी में दो दौरे पीड़ित होने के बाद उनका निदान किया गया था। स्टार ने पत्रिका को यह कहते हुए उद्धृत किया, "उन्होंने मेरे बिस्तर के चारों ओर पर्दा खींच दिया और कहा, 'यह एक ब्रेन ट्यूमर है।" सब मैं सोच सकता था, 'एफ ***** जी नरक!' मैं सदमे में था। यह स्टेज चार ग्लियोब्लास्टोमा है और उन्होंने कहा कि यह टर्मिनल है। यह अपने आप से निपटने के लिए बहुत कुछ था। मैंने अभी भी इसे संसाधित नहीं किया है।” जिस प्रकार का ट्यूमर है, उसे ग्लियोब्लास्टोमा कहा जाता है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक संदेश भी पोस्ट किया, जिसे कैप्शन दिया, “अरे दोस्तों, आप जानते हैं कि हम दोनों सोशल मीडिया पर कुछ हफ्तों से शांत हैं और आपको यह बताने का समय आ गया है। यह कहने का कोई आसान तरीका नहीं है, लेकिन मुझे ब्रेन ट्यूमर का पता चला है और मैं पहले से ही इलाज कर रहा हूं। हमने बहुत सोच-विचार करने के बाद फैसला किया, बजाय इसके कि वह छिपाकर रहे और इसे गुप्त रखने की कोशिश करें।”

उन्होंने आगे कहा, "हम एक साक्षात्कार करेंगे जहां हम सभी विवरणों को रख सकते हैं और हर किसी को अपने तरीके से तथ्यों को बता सकते हैं। हम सभी पूरी तरह से तबाह हो गए हैं, लेकिन हम इस तरह से लड़ने वाले हैं। हम नहीं चाहते हैं। दुख की बात है, हम सिर्फ प्यार और सकारात्मकता चाहते हैं और एक साथ हम इस भयानक बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाएंगे और सभी उपलब्ध उपचार विकल्पों की तलाश करेंगे। यह एक कठिन लड़ाई है लेकिन हर किसी के प्यार और समर्थन के साथ हम इसे हरा देंगे। " डॉक्टरों ने टॉम को बताया कि यह "सबसे बुरी स्थिति" वाली स्थिति है।

हॉलीवुड स्टार पीट डेविडसन ने जेके राउलिंग पर किया पलटवार

लिली जेम्स और डोमिनिक वेस्ट को इस स्थिति में देखा गया एक साथ, जानिए पूरा मामला

एमिलिया क्लार्क ने GOT के सीन को लेकर दिया बड़ा बयान

Related News