इन तस्वीरों के कारण ट्रोल हुईं हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'हॉट है नहीं चुड़ैल तो दिखने की कोशिश...'

आजकल कई टीवी की बहुएं हैं जो अपना हॉट अवतार दिखा रहीं हैं और इन्ही में शामिल हैं एक्ट्रेस हिना खान. वह पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देती हैं लेकिन इस बार वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल हो गईं हैं. आपको बता दें कि आजकल हिना अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर मालदीव में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं और वहां वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ गईं हैं. ऐसे में हाल ही में हिना ने अपनी कई सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इस वेकेशन की तस्वीरों में हिना पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के साथ ब्लू मोनोकनी पहने बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं.

वहीं उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है There is no Heaven on earth buttt there are pieces of it.. @kurumba_maldivesMy Kinda happy place.. Meet me here in #MaldivianBlues #BeachLife #FloatingBreakfast #WaterBaby आप देख सकते हैं हिना हर तस्वीर में पूल किनारे अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही हैं. वहीं ब्लू मोनोकनी के साथ बड़ा सा हैट और यलो सनग्लासेस हिना के इस बोल्ड लुक को हाईलाइट कर रह रहे हैं.

वहीं हिना की इस फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा है 'पागल हो गई है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'शो ऑफ करके क्या मिलता है अपनी बॉडी को क्यों दिखती हो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'हॉट है नहीं चुड़ैल तो दिखने की कोशिश भी मत कर...' आप देख सकते हैं हिना की इन बोल्ड तस्वीरों को कई उनके फैन्स हैं जो काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में हिना की जमकर तारीफें कर रहे हैं. फिलहाल उनका लुक वाकई में सभी को मदहोश करने वाला दिखाई दे रहा है.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती

Naagin 4, देव को घायल करने के लिए नयनतारा को मिला तोहफा, की गयी तारीफ़

ननद के जन्मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने ऐसे की तैयारियां, फोटोज हो रहे वायरल

Related News