कूल अंदाज में नजर आई हिना खान, अभिनव शुक्ला ने कमेंट कर कही ये बात

जानी मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान मनोरंजन जगत का एक मशहूर नाम हैं। वे आए दिन अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं। हिना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वे अपना हर पल प्रशंसकों के साथ शेयर भी करती हैं। हिना ने रविवार को अपनी कुछ फोटोज साझा की थी, जिसमें वे बहुत कूल दिखाई दे रही थीं। उन फोटोज को उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया। प्रशंसकों के साथ-साथ कुछ स्टार्स भी कमेंट करते दिखाई दिए। उनमें से एक हैं बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक के हस्बैंड अभिनव शुक्ला। 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा की भांति इस बार भी कुछ फोटोज साझा की हैं। जो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रही हैं। उनकी इन फोटोज में आप देख सकते हैं, हिना ने जीन्स तथा टी-शर्ट के साथ एक हैट लगाई हुई है, जिसमें वे बहुत कूल दिखाई दे रही हैं। उनकी इन फोटोज पर उनके प्रशंसक अपने लाइक्स तथा कमेंटस द्वारा बहुत प्यार दे रहे हैं। यदि बात करें फोटोज पर कमेंटस की, तो हिना की फोटोज पर बहुत प्रतिक्रियां प्राप्त हो रही हैं। जिसमें उनके प्रशंसकों के साथ-साथ जाने माने चेहरे भी कमेंट कर रहे हैं। 

फोटो को साझा करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी संडे" बता दें हिना खान की फोटो पर बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक के हस्बैंड अभिनव शुक्ला ने कमेंट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, "वाट अ संडे" अभिनेत्री की इन फोटोज पर बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। हिना को फेम उनके टेलीविज़न शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से प्राप्त हुआ। इसमें वो अक्षरा की भूमिका में थीं। इस किरदार से वे बहुत लोकप्रिय हो गई थीं। आज भी कई लोग उन्हें अक्षरा के नाम से ही जानते हैं।

'इंडियन आइडल 12' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं हेमा मालिनी, ये थी वजह

निया शर्मा के नए वीडियो ने मचाई तबाही, ट्रोलर्स बोले- 'तुम इंडिया से चली जाओ'

जब एक जाने-माने एक्टर ने दिव्यांका पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

 

Related News