बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी यह हरकत

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री हिना खान आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आज कल हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं यही नहीं बल्कि आये दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

अब हाल ही में हिना खान ने एक ऐसा वीडियो जारी किया हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में बिग बॉस के घर में हिना खान के बहुत ही अच्छे दोस्त रह चुके प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हिना और प्रियांक फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं. यही नहीं बल्कि प्रियांक इस वीडियो में एक एयरहोस्टेस को कॉफी के लिए कहते हैं लेकिन प्रियांक की बात एयरहोस्टेस को समझ नहीं आती हैं और फिर हिना खान उसे समझाती हैं कि प्रियांक को कॉफी चाहिए.

 

इसके अलावा हिना खान वीडियो में कह रही हैं कि कॉफी देने वो एयरहोस्टेस खुद नहीं आई बल्कि किसी और को भेज दिया. इस वीडियो में हिना और प्रियांक एक दूसरे से मजाक करते नजर आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि हाल ही में हिना खान का एक गाना रिलीज हुआ जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं वही प्रियांक इन दिनों अपनी किसी दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं. प्रियांक को लेकर पिछले दिनों ये खबरें आ रही थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं हालांकि जब प्रियांक से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को अफवाह मात्र बताया गया.

ये भी पढ़े

दिल थाम के बैठे, इस तारीख को होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर

नीरू रंधावा ने इस तरह मिटाई अपने बॉयफ्रेंड की यादें

किन्नर बहु के वक्त न देने पर पति ने की यह गन्दी हरकत

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News