हिना खान ने ज्वैलरी ब्रांड को दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान पिछले कई दिनों से धोखाधड़ी के आरोप को लेकर चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि हिना खान पर एक ज्वैलरी ब्रांड ने ज्वैलरी न लौटाने का आरोप लगाया है यही नहीं बल्कि इसके लिए हिना खान को एक नोटिस भी भेजा गया है. हालांकि हिना खान इस मामले पर बयान भी दें चुकी हैं और उनका कहना है कि वो गहने उनसे नहीं बल्कि उनकी स्टाइलिस्ट की असिस्टेंट से खोया है.

अब हाल ही में खबर आई है कि ज्वेलरी ब्रांड के नोटिस का जवाब देते हुए हिना ने भी लीगल नोटिस भेजा है. जी हां और हिना खान ने इस नोटिस की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हिना खान ने इस नोटिस को शेयर करते हुए लिखा कि यह सब सार्वजनिक मंच में शुरू हुआ था इसलिए मुझे अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थी. इस शो में हिना खान ने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके बाद हिना टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी और मशहूर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई.

 

अब हाल ही में हिना खान का डेब्यू सॉन्ग भी रिलीज हुआ हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका कर रहा है. इस वीडियो में हिना खान बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं यही नहीं बल्कि हिना खान के इस अंदाज़ को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं.

ये भी पढ़े

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके'

कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर होगी इस टीवी शो की कहानी

B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News