हिना खान के नए लुक ने पाकिस्तान में लूटी वाहवाही

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस हिना खान के सितारे काफी बुलंद होते जा रहे है. इस शो में आने के बाद उन्हें बड़े ऑफर मिलने लगे अब वह जल्द बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी. अब इन दिनों वह अपनी शार्ट फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त है. पिछले दिनों उन्होंने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया.

यही नहीं बल्कि अब इस लुक की तारीफ पाकिस्तान में जमकर हो रही है. सिर पर पल्लू, सिंपल सी दिखने वाली साड़ी, उंगली में अंगूठी, हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और चेहरे पर चिंता का भाव लिए हिना खान का ये लुक काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, हिना का यह न्यू लुक उनकी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ के लिए है.

गौरतलब है कि हिना बिग बॉस के घर में जाने से पहले टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में नजर आ चुकी थी. इस सीरियल में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसके जरिये वह पहले ही अपनी पहचान कायम कर चुकी थी लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद वह और चर्चित सेलेब्रेटी बन गई और आज के समय में वह काफी व्यस्त अभिनेत्री के तौर पर स्थापित हो गई. गौरतलब है कि बिग बॉस 11 का खिताब मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया है तो वही हिना खान शो की रनरअप रही थी.

ये भी पढ़े

‘पहरेदार पिया की' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज

चंद्रमुखी चौटाला ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

इस डांस शो के जरिये माधुरी दीक्षित की छोटे पर्दे पर वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News