'लंदन' की गलियों में हिना खान का जलवा

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. पिछले दिनों की तरह ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में हिना खान काफी ग्लैमरस अंदाज़ में दिखाई दें रही हैं यही नहीं बल्कि हिना खान की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

हिना खान नहीं बनना चाहती इस शो का हिस्सा

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि हिना ने जो पिछले दिनों तस्वीरें शेयर की थीं उन तस्वीरों को लेकर यूजर्स उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स किये थे. हालांकि हिना खान इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती उनका कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

हिना खान पर यूजर्स ने की भद्दे कमेंट्स की बरसात

हिना खान का हाल ही में एक पंजाबी सॉन्ग जारी किया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके अलावा भी हिना खान को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में नजर आने वाली हैं. इस शो में वह 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती हैं हालांकि अभी तक हिना खान के नाम की घोषणा नहीं हुई हैं.

खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं हिना खान का देसी लुक

बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थीं. इसके बाद वह टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी. इस शो में आने के बाद हिना खान काफी चर्चित सलेब्रिटी बनी और वह जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' में भी नजर आने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

ऐसे किरदार भी निभा चुकी है 'इश्कबाज' की पॉपुलर एक्ट्रेस

हिमेश रेशमिया का हैरान करने वाला बयान- सलमान खान सुपरस्टार नहीं बल्कि...

माधुरी दीक्षित ने दिखाया क्या होता है असली 'झिंगाट'

 

Related News