Video: 'केयर नी करदा' सॉन्ग पर हिना खान ने किया डांस

टीवी से बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली हिना खान इन दिनों अपने नए-नए फोटोज और वीडियोस के चलते सुर्खियों में हैं। जी दरअसल वह इन दिनों जमकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और उनके नए अवतार को देखकर फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। हिना आए दिन ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं। केवल तस्वीरों और वीडियो से ही नहीं बल्कि हिना खान ने तो अपनी एक्टिंग से भी सभी लोगों का दिल जीता ही है। इसके अलावा वह अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

फिलहाल हिना खान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह 'केयर नी करदा' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं हिना खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है जिसपर अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

वैसे हिना खान के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही वेबसीरीज विशलिस्ट में नजर आने वाली हैं। वहीं इससे पहले हिना खान ने शो नागिन के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाकर रख दिया था। शो में वह बेहतरीन अंदाज में दिखाई दीं थीं और कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफें भी की थी। वैसे हिना खान ने इसी साल फिल्म हैक्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है और इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्टर रोहन शाह ने मुख्य भूमिका अदा की थी। वहीं खबरें यह भी हैं कि वह जल्द ही टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाई देने वाली हैं।

पत्नी संग अंगूठी ढूंढ़ते नजर आए पुनीत पाठक, वायरल हुआ वीडियो

बच्चे होने से पहले दुनिया के सामने आएँगे राखी के पति, खुद किया खुलासा

अब क्राइम पेट्रोल को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी, सामने आया प्रोमो

Related News