बच्चे होने से पहले दुनिया के सामने आएँगे राखी के पति, खुद किया खुलासा
बच्चे होने से पहले दुनिया के सामने आएँगे राखी के पति, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 में दिखाई दे रहीं हैं। वह शो में जब से आईं हैं तब से शो में धमाल मचा हुआ है। शो में दिन पर दिन कुछ नए ट्विस्ट आ रहे हैं। वैसे आप सभी ने देखा होगा राखी सावंत ने बिग बॉस के सोमवार के एपिसोडम में कहा कि 'उन्होंने पब्लिसिटी के लिए शादी का नाटक नहीं किया है बल्कि वास्तव में उनकी शादी हुई है।' इसके अलावा राखी ने यह भी कहा कि, 'उनके बच्चों के जन्म से पहले उनके पति अपनी पहचान दुनिया के सामने लाएंगे।' यह सभी बातें राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन के साथ बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने इस बातचीत में कहा कि, 'वे दुआ करें कि उनके पति दुनिया के सामने आ जाएं। वह अपने पति के आगे गिड़गिड़ा चुकी हैं कि वह दुनिया के सामने आएं क्योंकि कोई भी उनकी शादी पर यकीन नहीं कर रहा है।' इसके अलावा राखी सावंत ने यह भी कहा कि, 'वह अपने पति से कह चुकी हैं कि वह उनकी बातों की इज्जत रख ले क्योंकि लोगों को अभी भी लगता है कि उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए शादी का ये नाटक किया है।' इसके अलावा राखी ने अली गोनी और जैस्मिन का मजाक बनाते हुए कहा कि, 'लोग एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन फिर भी झूठ बोलते हैं और कहते हैं कि वो बस एक दूसरे के दोस्त हैं। फिर भी हर कोई उनका यकीन कर लेता है। फिर मेरी शादी का कोई यकीन क्यों नहीं करता।'

इसके अलावा राखी ने यह भी कहा, "अरे मैं चीख-चीख कर कह रही हूं कि मेरी शादी हो गई है। अरे नहीं कर रही पब्लिसिटी के लिए। मेरे पति मुझसे कह चुके हैं कि मेरे लिए दुनिया के सामने आना इतना आसान नहीं है।'' वहीं आगे राखी सावंत ने कहा कि 'मेरे बच्चे होने से पहले मेरे पति दुनिया के सामने जरूर आएंगे।' वैसे आप जानते ही होंगे अब तक राखी सावंत के पति को किसी ने नहीं देखा और राखी उन्हें जल्द दुनिया के सामने लाने वाली हैं।

स्वरा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु ने की इस राइटर संग सगाई

कोरोना संपर्क में आने के बाद बेंजामिन नेतन्याहू हुए आत्म-संगरोध

फ्रांसीसी केंद्रीय बैंक आर्थिक दृष्टिकोण को कर रहा प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -