शहनाज़ गिल को लेकर हिमांशी खुराना ने किया ट्वीट, फैन्स बोले- 'आपसे भीख मांगते हैं...'

पंजाब में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना को आप सभी ने टीवी शो बिग बॉस 13 में देखा होगा। वह इस शो में दमदार अंदाज में नजर आई थीं और इस शो के विनर रहे थे सिद्धार्थ शुक्ल। हालाँकि अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं है। बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। वहीँ इस शो में शहनाज गिल भी नजर आईं थीं जो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती थी। वैसे शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की दुश्मनी किसी से छिपी नहीं थी, और दोनों के बीच जमकर हंगामा हुआ था। हालाँकि अब जब सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है तो इस दुखद मौके पर हिमांशी खुराना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

आप देख सकते हैं अपने एक ट्वीट में अदाकारा ने शहनाज गिल को लेकर चिंता जताई है। इसी के साथ ही वह शहनाज गिल के फैन्स से भी मुखातिब हो रही हैं। जी दरअसल हिमांशी खुराना ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'कहानी ऐसे खत्म हुई कि सब रो दिए तालियां बजाते #ripsidharthshukla। मैं शहनाज के बारे में सोच रही हूं, वह किस तरह इस सबका सामना कर रही होगी।।।काश मैं आपके लिए वहां होती।' यह देखकर शहनाज गिल के एक फैन ने हिमांशी खुराना से कहा कि 'प्लीज उनसे बात करें। मेरे आंसू रूक नहीं रहे हैं। सिद्धार्थ शहनाज के लिए सब कुछ थे।'

यह देखकर हिमांशी ने जवाब दिया, 'आसिम अस्पताल में हैं।' वहीँ इसके बाद शहनाज गिल के एक अन्य फैन ने उनसे कहा, 'उन्हें किसी की जरूरत है। संभव हो तो प्लीज उनसे बात कर लें। मैं आपसे भीख मांगती हूं।' यह देखकर हिमांशी खुराना ने कहा कि 'मैं जरूर करूंगी। मैं आपसे यह वादा करती हूं।' अब इस तरह हिमांशी खुराना लगातार शहनाज गिल के फैन्स से बात कर रहीं हैं।

सिद्धार्थ के जाने से पीली पड़ी शहनाज गिल, अभिनेता की माँ का भी हुआ बुरा हाल

'ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी' कहने वाली रश्मि पहुंची सिद्धार्थ के घर

इस मशहूर सुपरस्टार से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार बात, एक्टर ने जताई हैरानी

Related News