हिमांशी खुराना ने किया रानी मुखर्जी को कॉपी, वीडियो देख एक बार फिर दीवाने हुए फैंस

पंजाबी की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर गायिका और अभिनेत्री हिमांशी खुराना आज देशभर में अपनी विशेष पहचान प्राप्त कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं। वह अकसर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बार वह रानी मुखर्जी का अभिनय करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत तहलका मचा रहा है। प्रशंसकों को वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में हिमांशी रानी मुखर्जी का अभिनय कर रही है। उनके साथ वीडियो में एक व्यक्ति उपस्थित है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि उनके साथ उपस्थित व्यक्ति उन्हें इंग्लिश में अपशब्द कहता है, इस पर अभिनेत्री ने उत्तर दिया, "ये अंग्रेजी गाली अपने पास ही रखना। हिंदी में एक गाली सुना दी तो सारा खानदार कब्र से बाहर आ जाएगा।" 

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना अभिनेत्री रानी मुखर्जी का अभिनय और उनके डायलॉग कॉपी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो को बहुत लाइक किया जा रहा है। प्रशंसक हिमांशी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो को अब तक 15 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में हिमांशी के एक्सप्रेशंस वास्तव में कमाल के हैं। उनका यह अवतार प्रशंसकों को लुभा रहा है। 

होली मनाने के बाद झील में नहाने गए सात व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत

पर्ल-श्रीनिश ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट तस्वीरें, फोटोज साझा कर लिखी ये बात

टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार

Related News