Heropanti 2 Trailer: टाइगर-तारा संग दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सबके रंग नजर आए फीके

टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आप सभी को बता दें कि हीरोपंती के सुपरहिट होने के कुछ महीने बाद ही इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई थी और लम्बे समय से फैन्स इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। जी दरअसल लोगों का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है क्योंकि फिल्म आने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं और हाँ, इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अहम रोल निभाया है। आप सभी को बता दें कि हीरोपंती 2 का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है और सिनेमाघरों में यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को आ रही है। अब अगर ट्रेलर के बारे में बात करें तो फिल्म में टाइगर श्रॉफ ताबड़तोड़ एक्शन सीन करते दिखेंगे लेकिन पहले पार्ट वाला कुछ नहीं दिख रहा है।

जी दरअसल ट्रेलर में तारा सुतारिया की पहली झलक साफ़ कर रही है कि उनका किरदार खास नहीं है। वहीं अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दमदार होने के बारे में सोच रहे हैं तो वह भी ऐसा नहीं करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायलॉग काफी कमजोर लिखे गए हैं जो साफ़ दिख रहे हैं। आपको बता दें कि हीरोपंती 2 के साथ ही टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉक्स ऑफिस पर पहली बार एक-दूसरे से टकराने वाले हैं। जी दरअसल 29 अप्रैल को ही अजय देवगन की नई फिल्म रनवे 34 (Runway 34) भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब यह देखना होगा कौन सी फिल्म धमाका करती है।

Collection Day 6: छठे दिन 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री

रिलीज हुआ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर

वीना नागदा ने लगाई कियारा आडवाणी को मेहँदी, होने जा रही शादी!

Related News