वीना नागदा ने लगाई कियारा आडवाणी को मेहँदी, होने जा रही शादी!
वीना नागदा ने लगाई कियारा आडवाणी को मेहँदी, होने जा रही शादी!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। जी दरअसल अदाकारा सोशल साइट्स पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इसी के साथ ही जमकर रिएक्शन भी देते हैं। आप सभी को बता दें कि कियारा अपनी तस्वीरों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) संग अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है। वहीं अब इन सभी के बीच कियारा की एक तस्वीर सामने आई है जो चौकाने वाली है।

इस तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है। जी हाँ और लोग उनकी तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कियारा (Kiara Advani) की ये तस्वीरें उनके अकाउंट से शेयर नहीं की गई हैं। बल्कि एक मशहूर वेबसाइट ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इन तस्वीरों में कियारा आडवाणी पिंक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहन रखी है। वहीं, बॉलीवुड की दुल्हनों को मेंहदी लगाने के लिए फेमस आर्टिस्ट वीना नागदा एक्ट्रेस को मेहंदी लगाती दिख रहीं हैं। आप देख सकते हैं कियारा (Kiara Advani) इस तस्वीर में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं। हालाँकि हम आपको बता दें कि ये तस्वीर कियारा की शादी की नहीं है, बल्कि एक ऐड शूट की है। जिस बारे में मेंहदी आर्टिस्ट वीणा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है। अब काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप कियारा को 'आरसी 15', 'भूल भुलैया 2', 'गोविंदा नाम मेरा', 'जुग जुग जियो', 'सत्यनारायण की कथा' जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं।

'द कश्मीर फाइल्स' के सेट पर लो हो गया था इस एक्ट्रेस का BP, जोर-जोर से लगी थी चिल्लाने

'केवल पैसों के लिए झूठी तारीफ नहीं कर सकता', हिंदी रियलिटी शोज जज करने पर बोले सोनू निगम

पति के कंधे पर दिखीं कैटरीना, तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -