रिलीज हुआ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर
रिलीज हुआ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर
Share:

ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी आखिरी फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को लेकर एक्टर के मन में एक अलग ही लगाव है, ऐसा इसलिए क्योंकि ये फिल्म ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। जी हाँ और इसी वजह से खास तो है ही, लेकिन इसी के साथ ही सिनेमा में पहली बार ऐसा देखने को मिलने वाला है कि एक ही किरदार को दो एक्टर्स निभा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म में एक रिटायर्ड आदमी के जीवन को दिखाया गया है।

आप देख सकते हैं ट्रेलर में कि ऋषि कपूर अपनी नौकरी से रिटार्यड होने के बाद घर पर बैठे बैठे बोर होते हैं। ऐसे में खुद को व्यस्त रखने के लिए उन्होंने तमाम पैंतरे अपना लिए, योगा ट्रेनिंग, ड्राइविंग क्लासेज यहां तक के दूसरी नौकरी भी ढूंढने लगे। हालाँकि किसी भी चीज़ में उन्हें खुशी नहीं मिली। हालाँकि इतने जद्दोजहद के बाद उन्हें ये एहसास होता है कि खाना बनाना उनका पैशन है और उसी में आगे बढ़ना चाहिए। वहीं उसके बाद उन्हें एक ऐसा ही काम मिल भी जाता है, और महिलाओं के किटी पार्टी में खाना बनाना शुरू कर देते हैं। देखते ही देखते उनका ये हुनर लोगों के सामने आता है और एक बार फिर उन्हें अपनी जिंदगी जीने में आनंद आने लगता है।

आपको बता दें कि इस एक किरदार को निभाते हुए ऋषि कपूर की बीच में ही तबियत बिगड़ गई थी, जिसके कुछ समय बाद उनका निधन हो गया। ऐसे में उसके बाद फिल्म में परेश रावल ने आगे का किरदार निभाया। फिल्म वाकई में लाजवाब होने वाली है। फिल्म में जूही चावला का भी अहम किरदार है। आपको बता दें कि फिल्म का वर्ल्डप्रीमियर 31 मार्च को होगा।

वीना नागदा ने लगाई कियारा आडवाणी को मेहँदी, होने जा रही शादी!

'द कश्मीर फाइल्स' के सेट पर लो हो गया था इस एक्ट्रेस का BP, जोर-जोर से लगी थी चिल्लाने

'केवल पैसों के लिए झूठी तारीफ नहीं कर सकता', हिंदी रियलिटी शोज जज करने पर बोले सोनू निगम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -