बैटमैन के अगले सीजन में नहीं रहेगी रूबी रोज, ये है वजह

बटवूमन सीजन 1 चर्चाओं में रहा है। रूबी रोज हाल ही में सीडब्लूए शो में एक सीजन के बाद बैटमैन को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में अधिक बोल रही हैं। सिरियसएक्सएम के द जेस कैगल शो पर एक साक्षात्कार देते हुए, उनसे पूछा गया कि क्या उनकी पीठ की चोट ने फैसले में योगदान दिया है। रूबी ने कहा, "यह निश्चित रूप से ठीक हो रहा है, आप जानते हैं, इतनी जल्दी मुश्किल कम नहीं होगी। लेकिन वे वास्तव में मुझे सबसे अच्छी तरह से बाहर लाने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे, इतनी जल्दी वापस जा रहे थे। क्योंकि हम स्पष्ट रूप से शो की रिलीज की तारीख को पूरा करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक बड़ा हिस्सा अधिक खेला गया था, हम जल्दी रुक गए। हमें पहले सीज़न को ख़त्म नहीं करना पड़ा, जो इस तरह की शर्म है, खासकर पहले सीज़न शो के लिए ... और फिर हम COVID के साथ लॉकडाउन में चले गए और संगरोध की सोच और रुक गए, बहुत विचार किया। आप जानते हैं, हम सभी इस बारे में विचार कर रहे हैं कि हम कहाँ पर हैं ... हम इस शो पर चर्चा कर रहे थे और हमारी बातचीत हुई थी और आप जानते हैं, मेरे पास बैटवूमन पर एक बेहतरीन समय था। मुझे इस बात पर गर्व है कि हमने क्या हासिल किया।”

"हम कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने के लिए निकल पड़े हैं, आप जानते हैं, पहले-लाइव लाइव-एक्शन बैटवूमन और पहले-कभी, आप जानते हैं, समलैंगिक सुपर हीरो, उसके और केट केन और मैं उस चरित्र और पूरे अनुभव से प्यार करता हूं, लेकिन हमने एक चर्चा की और हम परस्पर सहमत थे कि शायद शो के लिए ये सबसे अच्छा था, उम, उस समय वे एक अलग दिशा में गए थे और मैं एक अलग दिशा में गया था।"

आखिर क्यों क्रिश जेनर हुई भावुक, जानिए क्या है कारण

वैम्पायर डायरीज़ के सह-कलाकारों में ट्विटर पर छिड़ी जंग

टाइरा बैंक्स ने केली क्लार्कसन शो में बीन्स का बिखेरा जलवा

Related News