धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए कुछ ऐसे पापड़ बेले थे...

बॉलीवुड के ही मेन बोले तो धर्मेंद्र जिन्हे आज कौन नहीं जानता है. कल वैसे भी नकचढ़ी व बड़बोली तांगे वाली बसंती यानि हमारी ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी का जन्मदिन है तो फिर उनकी धर्मेंद के संग में शादी के किस्से को भी थोड़ा जान ले, अभिनेता धर्मेंद्र व हेमा मालिनी ने 2 मई, 1980 को इस्लाम धर्म अपनाकर शादी की थी. हेमा व धर्मेद्र की पहली मुलाकात भी फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर के दौरान 1965 में हुई थी. हेमा मालिनी व धर्मेंद्र की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.  हेमा व हमारे धरम पाजी ने बॉलीवुड की करीब 42 फिल्मों में साथ काम किया. 38 साल पहले मुंबई की गुप्त जगह पर पांच लोग मौजूद थे. एक महिला और चार पुरुष. वो सभी एक निकाह की रस्में पूरी करने के लिए इक्ट्ठा हुए थे. कुछ देर बाद मौलवी महिला से मुखातिब हुआ, आयशा क्या आपको दिलावर से निकाह कबूल है. आयशा ने रजामंदी जाहिर करते हुए कहा, कबूल है. इसके बाद गवाहों ने निकाहनामे पर दस्तखत कर दिए.

निकाह मुकम्मल हो गया. निकाह मामूली दो लोगों का नहीं हो रहा था बल्कि ये वो लोग थे जिनके बीच रोमांस के चर्चे कई सालों से लोगों की जुबान पर थे. निकाह तो हुआ लेकिन कुछ महीनों तक इसकी भनक किसी को नहीं लगी. बाद में ये राज खुलना ही था. ये खुला. तब देश को पता चला कि जिस जोड़ी के रोमांस की किस्से पिछले कुछ सालों से उड़ रहे हैं, वो मियां-बीवी बन चुके हैं.

मियां यानि दिलावर खान थे धर्मेंद्र और आयशा बी थीं लोगों के दिलों पर राज करने वाली ड्रीमगर्ल हेमामालिनी. धर्मेंद्र 81 साल के हो चुके हैं और ड्रीमगर्ल हेमामालिनी 16 अक्टूबर को 69 साल की हो जाएंगी. हालांकि दोनों के धर्म बदलकर शादी करने के तरीकों पर तब बहुत बवाल भी हुआ. बहुत से लोगों को धर्म बदलकर निकाह करने की बात काफी नागवार भी गुजरी. इसलिए अब तक दोनों के धर्म को लेकर सवाल भी उठते रहे हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

Related News