इस ख़ास अंदाज में 'नागिन 3' फेम हेली ने फैंस को दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

टीवी शो 'नागिन 3' में अनु का किरदार निभाने वाली हेली दारुवाला ने आज अपने सभी फैंस को एक नए और ख़ास अंदाज में जन्माष्टमी की बधाई दी है. जी हाँ, हेली ने कथक डांस कर अपने इंस्टाग्राम वाल पर पोस्ट किया है और कैप्शन में अपने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है. हेली ने लिखा है The dance of worship..!! Happy Janamashtami..!! #kathak #lordkrishna यह डांस वाकई में बहुत शानदार लग रहा है. आपको बता दें कि इस समय शो में हेली अपने सच्चे प्यार की तलाश कर रही है जो उसे शान उर्फ़ प्रिंस नरूला में मिला था लेकिन वह भी उनके हाथ से निकल गया.

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

शान के जाने के बाद अनु ने आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति ने उन्हें बचा लिया अब आगे जो ट्विस्ट आने वाला है वह वाकई में काफी लाजवाब है जिसे देखने के लिए दर्शक काफी बेताब है. अनु रियल लाइफ में बहुत हॉट हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों को जीत लेती है.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

 

आज उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और इस डांस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स भी आए हैं. हेली को शो के साथ रियल लाइफ में भी खूब पसंद किया जाता है और वह शो में नेगेटिव किरदार में होने के बाद भी लोगों को खूब पसंद आती हैं. फिलहाल हेली अपने इस डांस वीडियो से लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. आप भी देखिए उनका यह डांस वीडियो.

टीवी अपडेट्स 

अपने को-स्टार के साथ नाम जुड़ने पर भड़की 'नागिन 3' की यह एक्ट्रेस

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

Related News