हाथरस मामला: अखिलेश यादव बोले- DM और SP के खिलाफ FIR दर्ज की जाए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के दम तोड़ने के बाद देश भर में गुस्सा है। वहीं पीड़िता के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए पूरा विपक्ष एक सुर में पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साध रहा है। इस बीच समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए राज्य के डीएम और एसपी के खिलाफ एफआईआर की मांग की है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आज 'हाथरस की बेटी' के लिए 'मौन व्रत' रख धरने पर बैठने जा रहे सपा के वरिष्ठ नेताओं व विधायकों को भाजपा सरकार ने गिरफ्तार करके बापू-शास्त्री की जंयती के दिन सत्य की आवाज अहिंसक तरीके से दबाई है। निंदनीय।' उन्होंने कहा कि सपा हाथरस के डीएम, एसपी पर FIR की मांग करती है।

आपको बता दें कि विपक्षी दल सहित मीडिया हाथरस पीड़िता के परिवार वालों से मिलने का प्रयास कर रही है, किन्तु वहां पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है और किसी को भी उनसे मुलाकात करने नहीं दिया जा रहा है। गुरुवार को पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए निकले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा सहित 203 कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ ईकोटेक वन पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है।

दुर्गा पूजा से बंगाल चुनाव का शंखनाद करेगी भाजपा, दिल्ली में तैयार हुई रणनीति

ममता बनर्जी को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा को हुआ कोरोना

डोनाल्ड ट्रम्प के कोरोना संक्रमित पाए जाने से बाज़ार में हलचल, क्रूड आयल के दाम गिरे

Related News