दुर्गा पूजा से बंगाल चुनाव का शंखनाद करेगी भाजपा, दिल्ली में तैयार हुई रणनीति
दुर्गा पूजा से बंगाल चुनाव का शंखनाद करेगी भाजपा, दिल्ली में तैयार हुई रणनीति
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल में रणनीति को लेकर गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में मीटिंग हुई. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ पश्चिम बंगाल भाजपा कोर ग्रुप की मीटिंग हुई. नड्डा की टीम के ऐलान के बाद पहली बार पश्चिम बंगाल कोर ग्रुप की यह मीटिंग दिल्ली में हुई है. मीटिंग में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की तैयारियों और आगे की रणनीति को लेकर विचार विमर्श हुआ. 

अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा दुर्गा पूजा से बिगुल फूंकेगी. अमित शाह गत वर्ष की तरह इस साल भी बंगाल में दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में शामिल होकर अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद करेंगे. पार्टी का मानना है कि अमित शाह बंगाल में दुर्गा पूजा के कार्यक्रमों में शामिल होते हैं, तो कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह बढ़ेगा. साथ ही सही वक़्त पर चुनाव प्रचार का आगाज़ हो जायेगा.

इस बैठक में इस रणनीति पर भी बात हुई कि आगामी विधानसभा चुनाव में किस प्रकार से काम करना है. इसके लिए रणनीति पर चर्चा हुई. नवंबर से भाजपा पूरे बंगाल में आंदोलन करेगी और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार की मनमानी का भन्दा फोड़ेगी. इस आंदोलन में न केवल प्रदेश के नेता रहेंगे बल्कि समय समय पर केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पदाधिकारी भी विभिन्न जिलों में रहा करेंगे.

यूपी पुलिस ने राहुल गाँधी के साथ किया दुर्व्यवहार, भूख हड़ताल पर बैठे पुडुचेरी सीएम नारायणसामी

केरल में नई नौकरियों के लिए लागू की जाएगी एकीकृत योजना

हाथरस मामले पर सचिन पायलट ने योगी सरकार को घेरा, लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -