ममता बनर्जी को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा को हुआ कोरोना
ममता बनर्जी को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा को हुआ कोरोना
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनुपम हाजरा कोरोना वायरस से संक्त्रमित पाए गए हैं. अनुपम हाजरा को हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है. बीते दिनों उन्होंने बयान दिया था कि यदि वो कोरोना वायरस से संक्रमित होते हैं, तो पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को गले लगाएंगे. 

अब शुक्रवार को जानकारी मिली है कि अनुपम हाजरा कोरोना वायरस से संक्रमित गए हैं. अनुपम हाजरा के इस बयान पर काफी हंगामा भी हुआ था, इतना ही नहीं सिलिगुड़ी में उनपर प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी. पिछले सप्ताह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनुपम हाजरा ने टीएमसी पर तीखा हमला बोला था. अपने संबोधन में उन्होंने कहा था कि हमारे कार्यकर्ता कोरोना से भी बड़े दुश्मन से जंग लड़ रहे हैं. वो ममता बनर्जी से जंग कर रहे हैं.

भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने अपने संबोधन में कहा था कि यदि कार्यकर्ता ममता के खिलाफ बगैर मास्क के लड़ सकते हैं तो फिर कोरोना के खिलाफ भी लड़ सकते हैं. यदि मैं कोरोना से पीड़ित होता हूं तो मैं जाकर सीएम ममता बनर्जी को गले लगा लूंगा. आपको बता दें कि अनुपम हाजरा ने पिछले साल ही TMC का दामन छोड़कर भाजपा का हाथ थामा है। 

यूपी पुलिस ने राहुल गाँधी के साथ किया दुर्व्यवहार, भूख हड़ताल पर बैठे पुडुचेरी सीएम नारायणसामी

केरल में नई नौकरियों के लिए लागू की जाएगी एकीकृत योजना

हाथरस मामले पर सचिन पायलट ने योगी सरकार को घेरा, लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -