उर्वशी रौतेला के इस बोल्ड ​वीडियों ने फैंस के चेहरों पर बढ़ाई रौनक, मिले बंपर लाइक

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. किलर लुक की वजह से फैन्स दिलों पर राज करती हैं. इन दिनों उर्वशी अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं. उर्वशी इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर फैन्स की धड़कनें बढ़ाती हैं. उनकी इन हॉट वीडियो को फैन्स काफी लाइक करते हैं. उर्वशी का एक ऐसा ही बेहद हॉट वीडियो जमकर वायरल धमाल मचा रहा है. 

इस मशहूर एक्टर को आज तक नहीं मिला कोई अवार्ड, कहा- 'धांधलेबाजी नहीं आती इसलिए...'

अपना एक वीडियो उवर्शी रौतेला ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी का आकर्षक लुक किसी बिजली गिराने से कम नहीं है. इस वीडियो में उर्वशी वाइन कलर गाउन पहने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके बोल्ड अंदाज को फैन्स बार बार देख रहे हैं.

एक फ्रेम में नज़र आए दो कपूर खानदान, नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल कैप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसके चलते उनके फैन्स की तादाद भी लाखों में है. अकेले इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 19.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह जैसे ही अपनी कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं तो लाइक और कमेट्स की बौछार होने लगती है. उर्वशी के इस हॉट वीडियो के अब तक लाखो लाइक मिल चुके है.

VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाका करेगी 'वॉर', एक्सपर्ट्स ने जताया अनुमान

शर्लिन चोपड़ा ने की बोल्डनेस की जारी हदे पार, यहां देखे वीडियों एक बार

फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर

Related News