शक के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

चंडीगढ़: हरियाणा के गोहाना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी बीवी की हत्या कर लाश को ड्रेन नंबर आठ (नहर) में फेंक दिया। लाश को देख स्थानीय व्यक्तियों ने पुलिस को तहरीर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को बाहर निकाला तथा परिवारवालों को शिनाख्त के लिए बुलाया। पुलिस ने बताया कि महिला का पति उस पर शक करता था। इस वजह से उसने पत्नी की हत्या की। 

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा केस की जांच आरम्भ की। पुलिस ने कहा कि अपराधी अपनी बीवी को मारता-पीटता था तथा उसने घर पर ही रस्सी से गला दबाकर उसका मर्डर कर दिया। फिर लाश को ड्रेन नंबर आठ (नहर) में फेंक दिया। पुलिस अपराधी की खोज में जुटी है।  

मृतका की आयु 32 से 33 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। यह परिवार हाल ही में गोहाना के मुगलपूरा में एक किराए के घर में रहने आया था। महिला का विवाह 13 वर्ष पहले हुआ था। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपराधी शराब पीने का आदी था तथा वो हमेशा अपनी बीवी के चरित्र पर शक करता था तथा उसके साथ मारपीट करता रहता था। इस दंपति के तीन बच्चे हैं, दो बालिका एवं एक बालक है। बड़ी लड़की ने कहा कि उसका पिता उसकी मां के साथ अक्सर मारपीट करता था। यदि उसकी मां को छुड़वाने की कोशिश करती तो उसे भी मारता था। केस की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ सवित कुमार ने कहा, रात को तहरीर प्राप्त हुई थी कि मुगलपुरा कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बीवी की हत्या करके शव को बोरे में बंद करके ड्रेन नंबर आठ में फेंक दिया है।

रिश्वत लेते पकड़ा गया सहायक लोक अभियोजक

मोतिहारी दुष्कर्म और हत्या मामले में दो गिरफ्तार, थाना प्रभारी की भी गिरफ़्तारी संभव

MP: मानव तस्कर गिरोह के 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लड़की को अगवा कर 6 बार बेचा

Related News