पहले नशे की हालत में किया रेप और फिर बना लिया वीडियो

चंडीगढ़: पहले बेहोशी की हालत में रेप किया और विडियो बना किया, फिर धमकी देकर मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद लड़की के पिता से 10 लाख रुपये मांगने लगा। यही नहीं, ऐसा न करने पर लड़की को जान से मारने और विडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दे डाली। इससे परेशान होकर पीड़िता ने महिला पुलिस थाना में युवक समेत उसके माता-पिता के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। अभी तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

10 जिन्दा कारतूस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ राजद विधायक

महिला थाना इन्चार्ज एएसआई अंजू देवी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शिकायत करने वाली लड़की 22 वर्ष की है। उसने शिकायत में कहा है कि जेबीटी की पढ़ाई के दौरान उसकी जान-पहचान अपनी कक्षा के ही एक लड़के धीरज से हुई, जो रेवाड़ी जिले के गांव शाहपुर भांवल का निवासी है। धीरज ने एक दिन उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार के दौरान उसका विडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी ने उससे विडियो वायरल करने की धमकी देकर मंदिर में विवाह कर लिया। शादी के बाद आरोपी पीड़िता को प्रताड़ित करने लगा साथ ही, इस दौरान बार-बार आरोपी ने उससे रेप किया। 

Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने

शादी के बाद धीरज और उसके माता-पिता ने पीड़िता के परिवार से 10 लाख रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर विडियो को इंटरनेट पर वायरल करने और जान से मारने की भी धमकी दी। गत वर्ष नंवबर माह में धीरज व उसकी मां व पिता ने 10 लाख रुपये की मांग करते हुए पीड़िता को घर से बाहर कर दिया। पीड़िता ने इस बारे में महिला थाना पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कहना है कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

खबरें और भी:-

 

दहेज़ में नहीं मिली ऑटो रिक्शा तो शौहर ने व्हाट्सप्प पर दिया बीवी को तीन तलाक

गन्ने के खेत में दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर संबंध बनाने में मशगूल थे कपल और फिर...

चिकन के लिए हुआ कपल में झगड़ा और फिर काट दिया गला

Related News