CSK को लगा तीसरा बड़ा झटका, हरभजन सिंह भी नहीं खेलेंगे IPL 2020

19 सितंबर से आईपीएल शुरू होने वाले हैं और इसका सभी को बेताबी से इंतज़ार है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. बीते दिनों ही टीम के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उसकी वजह से टीम की ट्रेनिंग आगे बढ़ा दी गई थी. उसके बाद टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने आईपीएल छोड़ दिया था और भारत लौट आए थे. अब एक और बड़ी खबर आई है.

जी दरअसल अब टीम के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों के चलते आईपीएल से नाम वापस ले लिया है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक हरभजन यूएई भी नहीं पहुंचे हैं. खबरें हैं कि टीम मैनेजमेंट ने अपने खिलाड़ियों से पहले ही हरभजन के बगैर टूर्नामेंट के लिए तैयार रहने को कह दिया था. वैसे सीएसके के पास हरभजन के अलवा तीन अन्य प्रमुख स्पिनर हैं, और इनमे लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर और लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं.

आईपीएल इतिहास के तीससे सबसे सफल गेंदबाज - बीते सीजन में हरभजन ने 16 विकेट लिए थे और उनकी गिनती आईपीएल इतिहास में तीसरे सबसे सफल गेंदबाजों में होती है. जी दरअसल इनमे लसिथ मलिंगा (170), अमित मिश्रा (157) शामिल है और उनके बाद 'टर्बनेटर' (150 विकेट) का ही नाम आता है. वहीँ हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी कर चुके हैं. फिलहाल यह चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ तीसरा सीजन होने वाला था लेकिन हरभजन सिंह ने आने से इंकार कर दिया है. वह अब ipl 2020 में शामिल नहीं होंगे.

भारत-चीन तनाव के बीच फंसा चीनी टेबल टेनिस कोच, भारत छोड़ने पर हुआ मजबूर

ओलंपिक में जगह बनाने वाला एक और पहलवान हुआ कोरोना संक्रमित

IPL 2020: क्वारंटाइन पीरियड के बाद सामने आई MS धोनी की पहली तस्वीर

Related News