ओलंपिक में जगह बनाने वाला एक और पहलवान हुआ कोरोना संक्रमित
ओलंपिक में जगह बनाने वाला एक और पहलवान हुआ कोरोना संक्रमित
Share:

COVID-19 वायरस संक्रमण के कारण खेलों को बेहद हानि हुई है. अब इंडियन प्लेयर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. पहलवान बबीता फोगाट के COVID-19 सकारात्मक पाए जाने के पश्चात् अब टोक्यो ओलंपिक की तैयारी में जुटे दीपक पूनिया भी COVID-19 संक्रमित हो गए. खेलों की तैयारी के लिए नेशनल कुश्ती शिविर में सम्मिलित फ्री स्टाइल पहलवान दीपक पूनिया, कृष्ण तथा नवीन COVID-19 संक्रमित मिले हैं. दीपक टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं.

बुधवार को शिविर में सम्मिलित पहलवानों एवं स्टाफ की COVID-19 जांच हुई थी. अब तीनों पहलवानों के COVID-19 सकारात्मक मिलने से भारतीय खेल प्राधिकरण में हलचल बढ़ गई है. डॉक्टर्स की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों को देखभाल में ले लिया है. नेशनल कुश्ती शिविर का आरम्भ एक सितंबर से हुआ था. शिविर में पहुंचने वाले पहलवानों एवं स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है. 

वही बुधवार को सभी की COVID-19 जांच हुई थी. बृहस्पतिवार को इसकी रिपोर्ट आई तो दीपक, कृष्ण व नवीन संक्रमित मिले. शिविर में सभी पहलवानों को पूर्व से ही अलग-अलग रखा गया है. एक कमरे में एक ही पहलवान रह रहा है. शाम को हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम भारतीय खेल प्राधिकरण केंद्र पहुंची. संक्रमित पहलवानों की हेल्थ पर निगरानी रखी जा रही है. भारतीय खेल प्राधिकरण प्रबंधन के अनुसार, चिकित्सक निर्धारित करेंगे की इन पहलवानों को केंद्र में ही क्वारंटाइन किया जा सकता है या उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाना होगा. इसी के साथ एक और प्लेयर संक्रमित पाया गया है.

सुमित नागल हुए दूसरे दौर से बाहर, तीसरे राउंड में पहुंची सेरेना विलियम्स

ताइवान ने अपने पासपोर्ट से हटाया 'रिपब्लिक ऑफ चाइना'

31 साल से 'अजेय' है किरण मोरे का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, धोनी-गिलक्रिस्ट भी नहीं पहुँच सके हैं यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -