IPL 2020: क्वारंटाइन पीरियड के बाद सामने आई MS धोनी की पहली तस्वीर
IPL 2020: क्वारंटाइन पीरियड के बाद सामने आई MS धोनी की पहली तस्वीर
Share:

19 सितंबर से आईपीएल 2020 शुरू होने वाला है. ऐसे में अब सभी फ्रेंचाइजियों की तैयारियां तेज हो गई है. चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़कर बाकी सभी टीमों के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है और आज से ही चेन्नई सुपर किंग्स ने भी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. जी दरअसल बीते कल ही टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने कंफर्म किया कि 'टीम शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू कर देगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इसमें कोविड-19 से संक्रमित दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ को छोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बाकी खिलाड़ी भाग लेंगे.' अब इसी बीच सीएसके ने टीम के कप्तान एमएस धोनी कि एक तस्वीर को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में वह क्वारंटाइन पीरियड खत्म करने के बाद शेन वॉटसन के साथ नजर आ रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में सीएसके ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में धोनी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन दिख रहे हैं. बता दें कि टूर्नामेंट 19 सितंबर से तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेला जाने वाला है.

वहीँ अब बात करें चेन्नई के आईपीएल रिकॉर्ड की तो टीम टूर्नामेंट की सबसे सफल टीमों में से एक है. चेन्नई ने अब तक टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार खिताब अपने नाम किया है. वैसे इनमे आगे रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस है जिन्होंने उनसे अधिक यानी चार बार खिताब जीता है. वैसे चेन्नई को पिछले साल फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही 1 रन की करीबी हार का सामना करना पड़ा था अब टीम की नजरें इस बार अपने चौथे खिताब पर है.

लगातार गिरावट के बाद सोने-चांदी की वायदा कीमत में हुई बढ़ोतरी

ताइवान ने मार गिराया चीन का सुखोई-35 फाइटर जेट!, वीडियो वायरल

विकास गुप्ता ने कविता लिखकर शेयर की अंकिता संग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -