माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर सेलेब्स ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

बीते रविवार, 10 मई का दिन सभी के लिए खास रहा क्योंकि इस दिन सभी ने मदर्स डे मनाया. ऐसे में बॉलीवुड के स्टार्स भी मदर्स डे की खुशी में अपनी मॉम्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आए और सभी ने अपनी माँ को विश किया. इस दौरान एक्टर ईशान खट्टर ने अपनी मां नीलिमा अजीम के साथ फोटोज शेयर की हैं और उनके बचपन की फोटोज बहुत क्यूट हैं. इन तस्वीरों में वे मां के साथ खुश नजर आ रहे हैं.

 

ईशान ने कैप्शन में लिखा, 'मां को राष्ट्रपति बनाने के लिए मैं सहमत हूं.' वहीं सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपनी दोनों मां सलमा खान और हेलेन की फोटो शेयर की. इसी के साथ अनुष्का शर्मा ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि 'वे मां से प्यार करती हैं.' इस दौरान माधुरी दीक्षित ने भी अपनी मां और सास के साथ ढेरों फोटोज का कोलाज बनाकर डाला और लिखा कि, ''कैसे दोनों के प्यार के आगे उनके शब्द कम पड़ गए हैं.''

 

इसी के साथ करीना कपूर खान ने अपने छोटे राजकुमार संग तस्वीर शेयर कर सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी. वहीं सारा अली खान ने अपनी पैदाइश के कुछ समय बाद की फोटो शेयर की है और उन्होंने अपनी नानी को मां अमृता सिंह को जन्म देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इस तरह और भी कई स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये जो बेहतरीन रहे.

 

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की इस फिल्म को लगा बड़ा झटका, अब हो सकती है OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

लॉकडाउन में जैकलीन को हुआ जिंदगी बहुत छोटी होने का अहसास

अदा की पहली ही फिल्म हुई थी हिट लेकिन नहीं मिला अच्छा मुकाम

Related News