अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की इस फिल्म को लगा बड़ा झटका, अब हो सकती है OTT प्लेटफार्म पर रिलीज
अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की इस फिल्म को लगा बड़ा झटका, अब हो सकती है OTT प्लेटफार्म पर रिलीज
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस समय कोरोनावायरस का कहर सिर्फ इंसानी जिंदगी पर ही नहीं बल्कि भारत की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ रहा है. इस वायरस के कारण बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी हुई है. जिस कारण भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है. कुछ दिनों पहले ही 'बाहुबली' एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'निशब्दम' (Nishabdham) का ट्रेलर रिलीज किया गया था. अनुष्का की इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिलता था. अनुष्का की इस फिल्म से निर्माताओं को भी काफी उमीदें थीं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इन सभी उम्मीदों पर कोरोनावायरस का ग्रहण लग गया है. पहले यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की भी प्लानिंग की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता फिल्म को अमेजन प्राइम इंडिया पर रिलीज करने की सोच रहे हैं. मेकर्स अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहे हैं. चैनल ने फिल्म के निर्माताओं को अच्छी खासी रकम देने पर भी सहमति जता दी है. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, 'निर्माता इस समय फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की सोच रहे हैं. अंतिम समझौते पर पहुंचने से पहले वे अनुष्का शेट्टी से भी सलाह लेंगे.

सुनने में आ रहा है कि अनुष्का शेट्टी अपनी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने से नाराज हैं. पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री ने हाल ही में ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'पहले दिन की शूटिंग से लेकर अब तक हमारे स्टार्स और तकनीशियन ने अच्छे और बुरे समय में हमारा सपोर्ट किया है. कृपया किसी भी आधारहीन अफवाहों पर विश्वास न करें जो आपके सामने आती हैं. अगर कोई बड़ा विकास होता है तो हम इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.' इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी के साथ आर माधवन (R Madhavan) शालिनी पांडे, अंजलि, सुब्बाराजू और माइकल मैडसन जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अनुष्का शेट्टी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो बोल नहीं सकती है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अनुष्का के फैंस इसका इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं. वैसे आप अनुष्का शेट्टी के फिल्म 'निशब्दम' (Nishabdham) के ऑनलाइन रिलीज होने से कितने सहमत हैं? हमें कमेंट के जरिये जरुर बताएं.

मंजू वरियर अपनी बेटी मीनाक्षी के लिए शुरू किया यह खास काम

तमिल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है नमिता कपूर

इस एक्ट्रेस के साथ अपनी अगली फिल्म में नज़र आ सकते है एक्टर शिवा कार्तिकेयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -