लॉकडाउन में जैकलीन को हुआ जिंदगी बहुत छोटी होने का अहसास
लॉकडाउन में जैकलीन को हुआ जिंदगी बहुत छोटी होने का अहसास
Share:

इस समय कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम करने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में इस लॉकडाउन ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को जिंदगी के बारे में कई चीजों का एहसास कराया. जी दरअसल जैकलीन का कहना है कि उन्होंने महसूस किया कि जिंदगी बहुत छोटी है और हमारे हाथों में जितना भी वक्त मौजूद है, उनका जमकर सदुपयोग किया जाना चाहिए.

इसी के साथ लॉकडाउन किस तरह से उनके लिए सीखने की एक अवस्था रही, इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने एक वेबसाइट को बताया, "सच कहूं तो सबसे बड़ी सीख यह रही कि जब मानव जाति की बात आती है, तो हम कुछ हद तक अप्रासंगिक हैं, यानि कि इस धरती पर रहने के लिए हम बेहद धन्य हैं क्योंकि दुनिया हमारे साथ भी चल सकती है और हमारे बिना भी. इसलिए हमें आभारी होना चाहिए और संसार के लिए भी कुछ करना चाहिए. यही एहसास है - हम अपनी धरती को बहुत आम तरीके से ले लेते हैं."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, "दूसरी सीख यह है कि जिंदगी बहुत छोटी है. हमें उन चीजों को करने की आवश्यकता है, जिनसे हमें प्यार है व जिन्हें हम करना पसंद करते हैं. हमें अपने करीबियों संग वक्त बिताना चाहिए. हमें जिंदगी का भरपूर मात्रा में सदुपयोग करना चाहिए. यह एक अहम सीख है. इस लॉकडाउन के दौरान मुझे इन दो बातों का एहसास हुआ." आप सभी को यह भी बता दें कि जैकलीन इस समय सुपरस्टार सलमान खान सहित और भी कई लोगों के साथ पनवेल के फॉर्म हाउस में समय बिता रही हैं. इस दौरान वह बहुत खुश हैं. वहीं अगर अभिनय की बात करें, तो जैकलीन हाल ही में 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आईं, जिसे नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज किया गया. जी दरअसल शिरीष कुंदर इसके निर्देशक व फराह खान इसकी निर्माता हैं लेकिन इसे ज्यादा पसंद नहीं किया गया.

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की इस फिल्म को लगा बड़ा झटका, अब हो सकती है OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

अदा की पहली ही फिल्म हुई थी हिट लेकिन नहीं मिला अच्छा मुकाम

लॉकडाउन के कारण नहीं रिलीज हो पाई इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म, जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -