वायरल हुई श्रद्धा आर्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

श्रद्धा आर्या भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्रीस में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती है,  श्रद्धा ने जिस आत्मविश्वास और सकारात्मकता के साथ काम किया, वह सराहनीय है. यह कहना गलत नहीं होगा, कि श्रद्धा हर कार्यक्रम की 'जान' हैं. जबकि वह कुंडली भाग्य में शर्मीली और मासूम प्रीता अरोड़ा का किरदार निभा रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में श्रद्धा एक मस्ती करने वाली इंसान हैं और उन्हें बच्चों की तरह पानी में रहना बहुत पसंद है.

जहां वह अपने ऑनस्क्रीन अवतार में पारंपरिक परिधानों में दिखाई देती है, वहीं श्रद्धा एक फैशनिस्टा ऑफ-स्क्रीन हैं. डेनिम क्रॉप टॉप से ​​लेकर एलिगेंट आउटफिट्स से लेकर डेनिम तक, श्रद्धा निश्चित रूप से जानती हैं कि अपने 'परफेक्ट लुक' को कैसे कैरी किया जाता है. हालांकि, यह उनकी बीच की फोटोज है जो अक्सर लोगों को बहुत ही पसंद आती है. क्यूंकि श्रद्धा को बीच और पुल बहुत ही पसंद है. वह अपना कोई भी पल वहां आराम से बिता सकती है, इतना ही नहीं वह अब भी उन पलों को बहुत याद करती है.

सूरज और रेत को भिगोने से लेकर पानी में डुबकी लगाने के लिए और केवल एक चट्टान के पास आराम करने के लिए, श्रद्धा निश्चित रूप से जानती है कि समुद्र तट पर किस तरह अच्छे पलों का आनंद किया जा सकता है. आज, जैसा कि श्रद्धा ने अपना 'हैप्पी वला बर्थडे,' (17 अगस्त, 2020) मनाया, हम समुद्र तटों पर दिवा के तापमान को 10 गुना करने पर एक नज़र डालते हैं, और हमें प्रमुख 'ख़ाली लक्ष्य' दिए. हम शर्त लगाते हैं कि श्रद्धा की स्टाइलिश तस्वीरें आपको समुद्र तट की छुट्टी के लिए तरसा देंगी!

 

 

 

 

 

धीरज धूपर ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में श्रद्धा आर्य को किया बर्थडे विश

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड के साथ सुशांत के थे अच्छे रिश्ते, थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना कुमारी की जगह नजर आएगी ये एक्ट्रेस, जल्द करेंगी एंट्री

Related News