धीरज धूपर ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में श्रद्धा आर्य को किया बर्थडे विश
धीरज धूपर ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में श्रद्धा आर्य को किया बर्थडे विश
Share:

जब आप सर्वश्रेष्ठ ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में सोचते हैं, तो धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का नाम सूची में सबसे ऊपर आता है. दोनों ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में अपनी शानदार केमिस्ट्री के साथ सुर्ख़ियों में बने रहते है. उनकी क्यूट नोक-झोक  से लेकर उनके रोमांटिक पलों तक, फैंस दुआओं की बौछार करते हैं और उनके प्यार की तारीफ करते हैं. और उन्हें प्यार से 'प्रियरन' कहा जाता है, प्रशंसक उन्हें एक ही साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन यह न केवल उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है, बल्कि उनकी ऑफ-स्क्रीन ने भी दर्शकों के बीच एक विशेष स्थान बनाया है.

वहीँ यह बात तो सभी जानते है कि श्रद्धा आर्य आज अपना जन्मदिन मना रहे है.  उनकी रील लाइफ ब्यू और रियल लाइफ बेस्टी अपनी शुभकामनाएं भेजने से कैसे चूक सकते हैं? धीरज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को बर्थडे गर्ल श्रद्धा आर्या के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया है. हैंडसम हंक ने दिवा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अपना दिल खोलकर हंस रहे हैं और खास पल का आनंद ले रहे हैं. वहीँ इन तस्वीरों में वे दोनों बहुत ही खुश नज़र आ रहे है.  

इस खूबसूरत तस्वीर के साथ, धीरज ने श्रद्धा को प्यार, आशीर्वाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और उसके दिन को 'विशेष' बना दिया. अपने 'साथी' की कामना करते हुए धीरज ने लिखा, ''Happiest birthday partner.  May u always keep smiling and shining.'  धीरज को उनके जन्मदिन पर श्रद्धा के लिए शुभकामनाएं, सभी कुंडली भाग्य और प्रीति के प्रशंसकों के लिए एक शुद्ध व्यवहार है. फैंस अपने अद्भुत बॉन्ड पर जोर देना बंद नहीं कर सके, और कमेंट सेक्शन में PreeRan के लिए रूटिंग करना शुरू कर चुके है.  इस बीच, कुंडली भाग्य अपनी स्टोरीलाइन पोस्ट लॉकडाउन के साथ भी स्क्रीन पर प्रशंसकों को शुक्रिया बोल रहे है. और इसकी टीआरपी उसी का प्रमाण है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiest birthday partner !!! May u always keep smiling & shining 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar) on

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड के साथ सुशांत के थे अच्छे रिश्ते, थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल

मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पति को जन्मदिन की इस तरह दी बधाई, मोहसिन खान का आया ऐसा रिएक्शन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना कुमारी की जगह नजर आएगी ये एक्ट्रेस, जल्द करेंगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -