जब कुशाल के प्यार में पागल महिला फैन ने काट ली थी अपने हाथ की नसें, फिर हुआ था कुछ ये...

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन आज अपना जन्मदिन मना रहे है, कुशाल ने टीवी के कई सीरियल में काम किया। किन्तु उन्हें बड़ी पहचान रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' पर आने के पश्चा हासिल हुई। इसके पश्चात् उन्होनें सबसे अधिक कामयाबी पाई लोकप्रिय सीरियल 'बेहद' से। जिसमें तो प्रशंसक उनके इतने दिवाने हो गए कि एक लड़की ने उनके प्यार में अपने हाथ की नसे ही काट ली। बताया जाता है कि सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता कुशाल टंडन को उस के चलते एक बड़ा झटका लगा था जब उन्होने ये सुना कि उनकी एक महिला प्रशंसक ने अपनी कलाई की नस काटकर खून से अपने हाथ पर उनका नाम लिखा है। ये जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् कुशाल सदमे में आ गए थे।

वही कुशाल की यह प्रशंसक सऊदी अरब की थी जिसने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कटी हुई कलाई की फोटोज साझा करके कुशाल को अपने दिल की बात व्यक्त करने का प्रयास किया था। इस फोटो को देखने के पश्चात् कुशाल को बहुत क्रोध आया था तहा उन्होंने उसके पोस्ट को डिलीट किया जिससे दूसरे प्रशंसकों को इससे प्रोत्साहन न मिले।

कुशाल ने इस बात का खुलासा एक इटंरव्यू के चलते भी किया था जिसमें उन्होने कहा था कि- 'सऊदी अरब की एक प्रशंसक ने जब हाथ की कलाई को काट कर खून से मेरा नाम लिखा। तथा उसने मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज को भी पोस्ट किया। तब मैंने ट्विटर पर उसे डांटा तथा कहा कि यदि आप इस प्रकार के खतरनाक हरकतों के साथ मुझे खुश करने का प्रयास कर रहीं हैं तो आपको इसमें कोई नंबर नहीं प्राप्त होते हैं। मैंने उन्हें ये भी कहा कि भविष्य में इसे न दोहराए। आप ऐसी खतरनाक हरकते करने से मुझे कैसे खुश कर सकती हैं?'

फिर फैंस की नाराजगी का कारण बनी अंकिता लोखंडे, लोग बोले- पवित्र रिश्ता तो टूट गया...

निक्की तंबोली ने किया राहुल वैद्य को जमकर ट्रोल, फिर बोलीं- बुरा ना मानो होली है...

ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश

Related News