'मैं खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा हूं', नोरा संग अफेयर की खबरों पर बोले गुरु

बॉलीवुड में अपनी आवाज से लाखों दिलों को जीतने वाले गुरु रंधावा इन दिनों चर्चा में हैं। जी दरअसल गोवा के समुद्र तट से नोरा फतेही और गायक गुरु रंधावा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोनों के डेट करने के कयास लगाए जाने लगे। हालाँकि दोनों अपने एक गाने के चलते गोवा के तट पर थे। जी दरअसल गुरु और नोरा ने साथ में 'नाच मेरी रानी' गाना किया जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। अब दोनों इस गाने को जमकर प्रमोट कर रहे हैं और दोनों के फैंस को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है।

एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार हाल ही में एक साक्षात्कार में, नोरा और गुरु से उनके डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस पर गुरु रंधावा से जब पूछा गया कि डेटिंग की अफवाहों पर उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या है और क्या इससे वे परेशान होते हैं? इस सवाल के जवाब में सबसे पहले नोरा ने कहा।

उन्होंने मजाक में कहा, "मैं घर पर रो रही थी। मैं बहुत परेशान थी। ऐसा था, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि प्रशंसकों ने मुझे गुरु रंधावा के साथ समुद्र तट पर पकड़ लिया।'' वहीं दूसरी तरफ इस मामले में गुरु का कहना है कि- 'मैं उनके जैसी खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा हूं।' हालाँकि कीन्हे इस राज से उन्होंने पर्दा नहीं उठाया।

सलमान को सांप काटने की खबर सुनकर उड़े धर्मेंद्र के होश, तुरंत किया फोन

Video: B'day Boy सलमान का डांस वायरल, जेनेलिया संग मचाया धमाल

सगे भाइयों से भी बढ़कर थी आमिर और सलमान की दोस्ती, फिर ऐसा क्या हुआ जो आई दरार

Related News