कुछ इस अंदाज में टीवी के राम ने मनाया अपना जन्मदिन

आप सभी को बता दें कि टीवी को जाने माने एक्टर और राम कहे जाने वाले गुरमीत चौधरी ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है और आज उसकी सभी तस्वीरें सामने आई है. जी हाँ, इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी देबीना के साथ केक काटा और इस दौरान उनके कई फैंस भी वहां मौजूद थे, जो अपने पसंदीदा कलाकार को जन्मदिन की मुबारकबाद देने पहुंचे थे. आप सभी को बता दें कि गुरमीत के बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. बीते कल गुरमीत ने बाईक पर धमाकेदार एंट्री मारी और उन्हें देखने के बाद सभी उनके दीवाने हो गए.

वहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि गुरमीत अपने इस डैशिंग लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं. बीते कल गुरमीत अपना 35वां जन्मदिन मना रहे थे और इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ नजर आए. जी हाँ, जन्मदिन के मौके पर गुरमीत के साथ उनकी पत्नी देबीना बनर्जी भी नजर आई और दोनों ने साथ में केक काटा और दोनों खूबसूरत नजर आए. वहीं एक अच्छे पति की तरह गुरमीत ने सबसे पहले अपनी पत्नी को केक खिलाया और फिर सभी को.

आप सभी को बता दें कि गुरमीत 'रामायण', 'गीत-हुई सबसे पराई', 'पुनर्विवाह', 'कोई आप सा', 'खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर', 'नच बलिए', 'झलक दिखला जा' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं और उनकी पत्नी को भी आप सभी ने कई शोज में देखा ही होगा. इसी के साथ टीवी शोज के अलावा गुरमीत खामोशियां, पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

बेला को फिर मिला माहिर का साथ लेकिन होगा हमशक्ल या जानी दुश्मन

हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

Related News