नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म गुंजन सक्सेना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनकी आगामी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की प्रस्तुति जी स्टूडियो एवं धर्मा प्रोडक्शन द्वारा की जाएगी. जी हाँ, इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में हैं. वहीं हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "उसके प्रेरणादायक सफर ने इतिहास रच दिया. ये उसकी कहानी है. गुंजन सक्सेना - द करगिल गर्ल, जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर."

वैसे इस वीडियो के साथ करण जौहर ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया है जिसमें गुंजन सक्सेना हेलिकॉप्टर उड़ाते नजर आ रही हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले भी कई फिल्मों पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है. वैसे लॉकडाउन के चलते फिल्ममेकर्स को अपनी फिल्में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का फैसला लेना पड़ रहा है क्योंकि पिछले कई महीने से सिनेमाघर बंद हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' में जाह्नवी पायलट की भूमिका में है.

इसी के साथ पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में अन्य कलाकार अंगद बेदी, नीना गुप्ता, विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. वैसे यह फिल्म पहली फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने साल 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच करगिल युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी.

प्रियंका के प्यार में पागल हैं पति निक, फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है उनकी तस्वीर

फिल्म बेल बॉटम के लिए लन्दन रवाना होंगे अक्षय कुमार

शादी के लिए इस एक्ट्रेस जैसी लड़की चाहते हैं कार्तिक आर्यन

Related News