गैंगस्टर साजिद मोहम्मद ने अपने घर में ही बना रखा था बंकर, गुजरात पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात में सूरत पुलिस ने गैंगस्टर साजिद गुलाम मोहम्मद उर्फ ​​सज्जू कोठारी को उसके घर के अंदर मौजूद एक गुप्त बंकर से अरेस्ट कर लिया है. सूरत सिटी पुलिस की अपराध शाखा ने इस कुख्यात अपराधी सज्जू कोठारी को सूरत के नानपुरा इलाके में उसके जमरूख गली स्थित बंकर से दबोचा है. कोठारी की गिरफ्तारी के इस अभियान में 40 से ज्यादा पुलिस अधिकारी शामिल थे. बता दें कि साजिद के खिलाफ दो बार GUJCOCA (The Gujarat Control of Organised Crime Act)  कानून के तहत केस दर्ज किया जा चुका है.

उल्लेखनीय है कि सज्जू जिस घर में छिपा हुआ था, वह ग्राउंड प्लस पांच मंजिला इमारत थी जो बाहर से बंद थी. इसकी दीवारों पर स्टील की स्पाइक्स लगी हुई थीं. पुलिस की टीम सीढ़ी लगाकर पहले माले पर पहुंची तो खिड़की का शीशा तोड़कर भीतर घुसी. पांच से ज्यादा बार पूरी इमारत को बार-बार स्कैन करने के बाद, पुलिस की टीम ने फर्नीचर की दीवार को खटखटाया. इससे अलग-अलग आवाजें सुनाई दीं तो समझ आया कि भीतर एक खोखला पार्टीशन है. 

जब पुलिस ने जोर लगाया तो उसे शो केस के पीछे एक गुप्त बंकर का रास्ता दिखाई दिया. इसी बंकर में से सज्जू कोठारी को गिरफ्तार किया गया. बता दें कि सज्जू एक गैंग चला रहा था जो अपहरण, रंगदारी लूट और कई अन्य अपराधों में लिप्त था.

बिना वीज़ा के भारत की होटल में रह रहा था चीनी नागरिक, हुआ गिरफ्तार

ऑनलाइन गेम में 40 हजार हारा 13 वर्षीय कृष्णा, “I Am Sorry मां” बोलकर उठा लिया ये खौफनाक कदम

यासरखान के परिजनों ने किया दलित लड़की का बलात्कार, बुर्का पहनने और कुरान पढ़ने को भी मजबूर किया

 

Related News