घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

जूनागढ़: गुजरात में माणावदर इलाके में एक महिला घर से ​कपड़े धोने के लिए निकली थी। पानी की टंकी के समीप तीन लोगों ने उसकी राह रोकी, जबरदस्ती खींचकर झोपड़े में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी को बताने को लेकर जान से मारने की धमकी देकर वहां से ​भाग निकले। बदहवास महिला किसी तरह पुलिस थाने पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई।

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की हालत नाजुक है। उसकी शिकायत पर कनु देवीपूजक, डाया काना रबारी और इमरान नाम के तीन लोगों को नामजद किया गया है। इन तीनों आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है। पीड़िता के बयानों में कहा गया कि वो घर से कपड़े धोने वहां से कुछ दूरी पर स्थित पानी की टंकी तक गई थी। उसी समय कनु देवीपूजक, डाया काना रबारी और इमरान उसके पीछे लग गए था। किसी को वहां न देख तीनों ने उसे जबरदस्ती झोंपड़े में ले गए और उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया।

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

गुजरात में 2018 की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दलित महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़े हैं। गत वर्ष में 22 दलितों की बेरहमी से हत्या कर दी गईं थी। वहीं, बलात्कार की 104 शिकायतें थानों में दर्ज की गईं। इसके अलावा दलितों के खिलाफ आगजनी के 7 मामले और अन्य अपराध के 1331 मामले भी गुजरात के पुलिस थानों में दर्ज किए गए थे।

खबरें और भी:-

जायदाद से बेदखल होने पर बेटे ने की माता-पिता से मारपीट

कचरा फेंकने गई युवती को कोने में ले गया युवक और करने लगा संबंध बनाने की जिद...

दामाद पर लगाया पिता ने बेटी को मारने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Related News