जायदाद से बेदखल होने पर बेटे ने की माता-पिता से मारपीट
जायदाद से बेदखल होने पर बेटे ने की माता-पिता से मारपीट
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में संबंध खराब होने के चलते माता-पिता ने बेटे को संपत्ति से बेदखल कर दिया तो वह उनको प्रताड़ित करने लगा हुआ है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वह अपने माता-पिता पर संपत्ति में आधा हिस्सा या नकद रुपये देने का दबाव बनाने लगा और इसका विरोध करने पर बेटे ने अपनी पत्नी के साथ माता पिता से मारपीट की है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई तो महिला शिकायत पत्र लेकर एसएसपी कार्यालय गई है और एसएसपी के आदेश पर बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा ली गई है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बारादरी के मोहल्ला कांकर टोला निवासी जानकी देवी अपने पति बाबू लाल के साथ अपने छोटे बेटे चंद्र प्रकाश के साथ रहती हैं. वहीं संपत्ति के बंटवारे के चलते अकसर घर में झगड़ा होता रहता है और जानकी देवी ने बताया कि उनके बड़े बेटे हरीश से परेशान होकर कुछ समय पहले उन्होंने उसे संपत्ति से बेदखल कर दिया था. इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि माता पिता की देखभाल छोटा बेटा चंद्र प्रकाश ही करता है इस कारण संपत्ति से बेदखल किए जाने की सूचना मिलते ही हरीश और उसकी पत्नी उनसे गाली गलौज करने लगे.

उसके बाद संपत्ति में हिस्सा या फिर दस लाख रुपये नकद देने का दबाव दोनों उनपर बनाने लगे. आप सभी को बता दें कि इस मामले में जानकी देवी का आरोप है कि ''19 फरवरी को बेटे हरीश और उसकी पत्नी ने घर में घुसकर उनसे मारपीट की और पति बाबू राम और बेटे चंद्र प्रकाश ने बीचबचाव किया तो उन्हें भी पीटा.'' इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

युवक से इस तरह निकाला एक साल पहले चोरी हुई भैंस का बदला

ससुराल में पत्नी से मिलने गया युवक तो गोली मारकर कर दी हत्या

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -