'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' की एक्ट्रेस रियल लाइफ में है ऐसी

जल्द ही टीवी पर नए सीरियल्स शुरू होने वाले जिनमे 'परफेक्ट पति', 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियों', 'तुमसे ही राबता' नाम शामिल है और इन दिनों नया सीरियल 'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस नए शो में पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता 'सरस्वती' के किरदार में नजर आएंगी.

अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो की कहानी तीन लड़कियों-दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती पर आधारित है. रश्मि अपने इस नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. गौरतलब है कि रश्मि गुप्ता छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो इससे पहले कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

रश्मि ने 'ये वादा रहा' और 'वानी रानी' जैसे सीरियल्स में काम किया है. बता दें कि रश्मि भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब शो की शुरुआत से पहले रश्मि ने फोटोशूट करवाया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में रश्मि काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

खास बात यह है कि रश्मि की ये तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खबरों की माने तो शो में रश्मि का किरदार ऐसा होगा जिसमें उनके ऊपर उनके ससुर की जिम्मेदारी होती है. इसके बाद दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती तीनों मिलकर एक सास लेकर आती हैं और सीरियल में वे ऐसी महिला की तलाश में जुट जाती जो उनके सास बन सके.

चटपटी खबरें..

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

 

Related News