गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सौतनें हकीकत में है दोस्त

जी टीवी के सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' में गुड्डन और अंतरा, भले ही एक दूसरे की सौतन हैं और एक दूसरे से बहुत नफरत भी करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में कनिका मान और दलजीत कौर बहुत अच्छी दोस्त हैं. लॉकडाउन में टीवी की इन दोनों सौतनों को एक दूसरी की बड़ी याद आ रही है. लॉकडाउन के चलते शूटिंग रुकी है, लोगों का एक दूसरे से मिलना जुलना नहीं हो पा रहा और लॉकडाउन के लगते ही कनिका भी अपने घर पंजाब चली गईं.इसके अलावा  ऐसे में दलजीत ने कनिका से वर्चुअली मिलने के लिए इंस्टाग्राम लाइव का सहारा लिया.इसके अलावा इस लाइव के जरिए ना सिर्फ दोनों ने आपस में ढेर सारी बातें की बल्कि अपने फैंस को भी अपनी दोस्ती का ट्रेलर दिखाया. तो आइए जानते हैं कि दलजीत और कनिका के बीच क्या-क्या बातें हुईं. वहीं जब दलजीत ने कनिका से पूछा की इस लॉकडाउन उसने क्या सीखा तो कनिका ने हंसते हुए बताया कि वो अपने आपको जितना कॉम्प्लिकेटेड समझती थीं या दिखाती थीं वो उतनी कॉम्प्लिकेटेड नहीं हैं. वो तो सिंपल से भी ज़्यादा सिंपल लड़की हैं. वहीं कनिका ने तो ये भी बताया की उसकी ज़िन्दगी रोज़ झाड़ू-पोछा और बर्तनों में जा रही है जिसे सुनकर दलजीत अपनी हंसी को रोक नहीं पाई.

इसके अलावा जब दलजीत ने कनिका से पूछा की वो शूटिंग को कितना मिस कर रही हैं तो इस पर कनिका ने हंसते हुए कहा कि उनका मन नहीं कर रहा वापस आने का.वहीं उन्होंने ये भी कहा,"हां, मिस तो कर रही हूं स्क्रीन पर दिखना, जो लोग मुझे मिस कर रहे हैं, इतने मैसेज और कमेंट्स आते हैं, वापस उन सबको मैं दिखना चाहती हूं लेकिन अभी मैं अपने घर पर इतना खुश हूं ना, की वापस से वो स्कूल वाला टाइम आ गया है क्यूंकि स्कूल से मैं सीधा यूनिवर्सिटी चली गयी थी चंडीगढ़. वहीं तो 8-9 साल से वो टाइम ही नहीं आया की इतना टाइम मैं घर पर रुकी हूं. वहीं अभी कुछ दिन पहले मेरी घर पर बात हो रही थी, हो सकता है शूटिंग स्टार्ट होगी अगले महीने तक, तो वापस जाने का प्लान हो रहा था, मैंने बस ये मैसेज पास किया, मम्मी-पापा और भाई-बहन सब सुपर इमोशनल हो गए | वहीं दलजीत और कनिका की बातचीत के दौरान ये भी पता चला की दोनों कितना स्ट्रॉन्ग्ली कनेक्टेड हैं. लॉकडाउन के वक़्त जब कनिका मुंबई से अपने घर जा रही थी तो दलजीत कोरोना के चलते बहुत डरी हुई थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तब तक वो टेंशन में थी जब तक कनिका अपने घर नहीं पहुंच गईं. वहीं इसपर जब कनिका ने कहा कि अगर वो मुंबई में अकेली फंस गयी होती तो क्या बनाती और क्या खाती. तो अपनी दोस्ती का फ़र्ज़ निभाते हुए दलजीत ने कहा,"अगर तुम मुंबई में होती तो मैं कब का तुम्हें किडनैप करके अपने घर पर ले आती."बातों ही बातों में दलजीत ने कनिका की पोल भी खुलवा ली. जब दलजीत ने कनिका से पूछा की घर में भाई-बहनों में सबसे पहले झगड़ा कौन करता है, तो कैमरे के पीछे से कनिका की बहन की आवाज़ आई. वहीं जिससे फैंस को ये पता चल गया कि कनिका अपनी बहन से झगड़ती भी हैं. वहीं इसपर कनिका ये बताया की जब बचपन में उन्हें मम्मी से मार पड़ती थी तो उनकी बहन बहुत हंसती थी और रिटर्न में कनिका के हाथों मार खाती थी. वो कहते हैं ना कि अपने घर में आप जिनसे सबसे ज़्यादा लड़ते हैं उन्हीं से प्यार भी बहुत करते हैं.

पिता और बेटे संग सुनील लहरी ने शेयर की यह तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के लिए दिया यह खास संदेश

दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार के साथ किया एड फिल्म में काम

Related News