बारात निकलने के पहले हुई दूल्हे की मौत, कारण जमीनी विवाद

हाल ही में अपराध का नया मामला पटना से सामने आया है जहाँ बारात निकलने से पहले दूल्हे की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। जी हाँ, इस मामले के बाद दूल्हा और दुल्हन के घऱ में कोहराम मच गया है और दूल्‍हा बारात निकलने के पहले पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचा था ऐसा बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक इसी बीच, अपराधियों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का है। वहीं इस घटना के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृत दूल्‍हे की पहचान सलीमपुर निवासी निरंजन कुमार के रूप में हुई है और बारात नालंदा जाने वाली थी। मिली खबर के मुताबिक़ सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी निरंजन की शादी नालंदा में तय हुई थी। वसंत पंचमी के दिन शादी की तिथि निर्धारित थी। वहीं बीते गुरुवार को बारात जाने की तैयारी घरवाले से लेकर मेहमान व मुहल्‍ले के लोग कर रहे थे।

इस दौरान बारात देर शाम में नालंदा के लिए निकलने वाली थी और ऐसा बताया जाता है कि बारात निकलने से पहले दूल्‍हा निरंजन अपने स्‍वजनों के संग गांव के ही देवी स्थान में पूजा करने पहुंचे थे। वहीं इस मामले में मंदिर से ही निकलने के क्रम में ही निरंजन को अपराधियों ने गोली मार दी और इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे भूमि विवाद हो सकता है।

पत्नी पर था शक तो दुबई में बैठे-बैठे पति ने करवा दी हत्या

भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म और बना दिया माँ

प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति को दिया जहर, फिर किया ऐसा काम..

Related News