मायावती ने यूपी सरकार के सामने रखी ये मांग

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती ने व्यापक जनहित में स्कूली विद्यार्थियों की फीस माफ करने की डिमांड की है.शनिवार को मायावती ने ट्वीट कर कहा कि COVID-19 संक्रमण के मध्य आर्थिक मन्दी से व्यक्ति भीषण बेरोजगारी एवं जीवन में अभूतपूर्व खतरे झेल रहे हैं. करोड़ों व्यक्तियों के सामने बच्चों की फीस जमा करने की दिक्क्त धरना-प्रदर्शन के तौर पर सामने आ रही है.

साथ ही उन्हें पुलिस के डंडे खाने पड़ रहे हैं. आगे बताते हुए उन्होंने कहा है कि 'एक्ट आफ गाॅड’ के वक़्त में गवर्मेंट की कल्याणकारी प्रदेश होने की भूमिका बहुत बढ़ जाती है. उन्होंने केन्द्र एवं प्रदेश सरकारों से अपने शाही खर्चे में कटौती कर गवर्मेंट एवं निजी विद्यालय की फीस की प्रतिपूर्ति कर व्यापक जनहित में विद्यार्थियों की स्कूल फीस माफ करने की डिमांड की है. इसी के साथ मायावती ने अपनी राय रखी है.

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में कोरोना से शुक्रवार को पांच और मरीजों की मौत हो गई. जांच में 420 नए संक्रमितों का पता चला. संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19450 हो गई है. मरने वालों की संख्या 516 हो गई. इलाज के बाद 46 मरीजों की अस्पताल से छुट्टी की गई. इन्हें मिलाकर डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 5373 हो गई है. 287 मरीजों ने होम आइसोलेशन की अवधि पूरी की. ऐसे मरीजों की संख्या 8862 हो गई है. 4699 एक्टिव केस हैं. कोरोना से गायत्री नगर निवासी 50 वर्षीय महिला, ग्वालटोली निवासी 62 वर्षीय पुरुष, बर्रा निवासी 55 वर्षीय पुरुष, आर्य नगर निवासी 59 वर्षीय पुरुष और मछरिया निवासी 49 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हो गई.

बिहार चुनाव: नड्डा ने की सीएम नितीश से मुलाकात, सीट बंटवारे को लेकर हुई बात

राजस्व बिल को लेकर सीएम राव ने धर्माणी सुरक्षा की दी जानकारी

नए राजस्व बिलों को तेलंगाना सरकार ने दी मंजूरी

Related News