इस आदमी ने दी अद्भुत श्रद्धांजलि, पीठ पर गुदवाए 71 शहीदों के नाम

14 फरवरी यानी गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए बड़े आतंकी हमले में हमारे देश के 40 जवानों की शहादत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. इस हमले के बाद से ही देशभर के लोग शहीद जवानों को अपने-अपने अलग अंदाज़ में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस आतंकी हमले के बाद से ही शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए पूरे देश के लोगों में आक्रोश में है और साथ ही सभी लोग सरकार से बदले की मांग भी कर रहे हैं. लोगों के इस आक्रोश से भारत सरकार भी काफी दबाव में है.

इसी बीच एक आदमी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है और इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उस आदमी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. जिस आदमी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है जिसने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को अनोखे ढंग से श्रद्धांजलि दी है और इस वजह से अब उस आदमी की काफी ज्यादा चर्चा भी हो रही है. एक युवक ने अपने पूरे शरीर को शहीदों के हवाले कर दिया है. जी हां... सूत्रों की माने तो बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ तहसील के मोमासर गांव में रहने वाले गोपाल सारण ने अपना शरीर पुलवामा में शहीद हुए जवानों के नाम कर दिया है.

इतना ही नहीं गोपाल ने तो अपनी पीठ पर करीब 71 शहीदों के नाम गुदवाए हैं. आपको बता दें पिछले गुरुवार को पुलवामा के 42 शहीदों के अलावा बीकानेर जिले के 20 और रतनगढ़ के 9 जवानों के नाम शामिल हैं. इन सभी शहीदों के नाम के टैटू के साथ इस शख्स ने पीठ के बीचों-बीच तिरंगा झंडा भी बनवाया है. अब इस शख्स की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और हर कोई उनकी तारीफे कर रहा है.

सोशल मीडिया पर दिनभर बिताते हैं समय तो हो गए हैं आप बीमार

भारत की इस जगह पर महज 10रू किलो मिलता है काजू!

इन तीन लम्बे लोगों ने हर किसी को कर दिया है हैरान

Related News